Notice To Groom : बारात में ना ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे पर ठोका 50 लाख का दावा

Uk Tak News

Notice To Groom : बारात  में ना ले जाने  पर दोस्त ने दूल्हे पर 50 लाख का दावा ठोक दिया। दरअसल हरिद्वार के रहने वाले दो दोस्तों के बीच बरात में न ले जाने को लेकर झगड़ा हो गया। जिस कारण दूल्हे के दोस्त ने दूल्हे को कानूनी नोटिस भिजवा दिया।

Notice To Groom : Notice To Groomये है पूरा मामला :

नाराज दोस्त ने दूल्हे पर मानहानि का आरोप लगाया और 50 लाख रूपये का दावा ठोक दिया है साथ ही दोस्त ने दूल्हे को अपनी गलती स्वीकार कर माफी मांगने की भी बात नोटिस में कही है। शादी में ना ले जाने के मामले को लेकर 50 लाख का दावा ठोकने वाली कार्यवाही चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल हरिद्वार के रहने वाले रवि ने शादी में सभी नाते रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया था। बारात का घर से जाने का समय 5:00 बजे का रखा गया था। लेकिन बारात 4:50 पर ही घर से रवाना हो गई थी।

जिसको लेकर दोस्त की बरात बिना बताए रवाना होने पर दूल्हे के दोस्त को बुरा लगा। उसने दूल्हे को फोन किया तो रवि ने उसे खास तवज्जो नहीं दी और उसको वापस जाने के लिए भी बोल दिया।

Notice To Groom

Notice To Groom : जिससे नाराज हुए दोस्त ने इस बर्ताव को अपना अपमान समझा और दूल्हे को 50 लाख रूपये की मानहानि का नोटिस भेज दिया। अब अगर दूल्हा 3 दिन के भीतर नोटिस का जवाब नहीं देगा तो कोर्ट में केस दर्ज करने की भी चेतावनी दोस्त ने दूल्हे को दी है। Notice To Groom

 

ये भी पढ़ें : तबादलों पर बढ़ा विवाद , प्रदेश सरकार हुई असहज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.