New CM Uttarakhand: सीएम की कुर्सी के लिए देहरादून से दिल्ली की दौड़, छह विधायक सीट छोड़ने को तैयार

Uk Tak News

New CM Uttarakhand : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा की जीत के बाद अब पूरे प्रदेश में एक ही सवाल है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री की गद्दी किसको मिलेगी। सीएम धामी के खटीमा से चुनाव हारने के बाद सीएम पद को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। चर्चाएं तो यहां तक है कि नवनिर्वाचित विधायक रितु खंडूरी को उत्तराखंड की पहली महिला मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है, क्यूकिं आज सुबह ही उनको दिल्ली बुलाया गया है।

New CM Uttarakhand : New CM Uttarakhand

सीट छोड़ने को तैयार :

तो वहीं पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में भाजपा के कई विधायक और नेता खड़े दिखाई दे रहे हैं। लगभग 6 से ज्यादा विधायक सीएम धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने के लिए तैयार हैं तो कहा जा सकता है कि सीएम धामी हार कर भी जीत गए हैं।

New CM Uttarakhand :New CM Uttarakhand

विधायकों की पेशकश :
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह ने बताया कि पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत के कैलाश गहतोड़ी, रामनगर से दीवान सिंह बिष्ट, काशीपुर से त्रिलोक सिंह चीमा और कपकोट विधायक सुरेश गढ़िया के साथ ही कालाढूंगी से बंशीधर भगत भी अपनी सीट छोड़ने की पेशकश कर चुके हैं। आपको बता दें मुख्यमंत्री आवास में सीएम धामी से मिलने के लिए भी विधायक एक के बाद एक पहुंच रहे हैं। New CM Uttarakhand

 

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने देहरादून के छात्र को क्यों लिखी चिट्ठी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.