Leader Of The World : अमेरिका को पीछे छोड़ मोदी पहुंचे टॉप पर

Uk Tak News
Leader Of The World : अमेरिकी डेटा इंटेलिजेंस फर्म द मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अप्रूवल रेटिंग मे दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष जो बाइडन को भी पीछे छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अप्रूवल रेटिंग 70 प्रतिशत है और वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता चुने गए हैं।
Leader Of The World
Leader Of The World : मोदी की लोकप्रियता के कारण सम्पूर्ण विश्व में भारत की छवि भी उज्जवल हुयी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ नेता चुने जाने पर देश का हर नागरिक गर्व की अनुभूति कर रहा है। प्रधानमंत्री के तौर पर अपना दूसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता निरंतर बढ़ रही है। वे वैश्विक नेता के तौर पर प्रसिद्धि प्राप्त कर रहे हैं।
Leader Of The World

Leader Of The World :

Leader Of The World : प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे अधिक लोकप्रिय नेता चुने जाने पर देशवासियो में  बेहद ख़ुशी है। दुनिया के 13 राष्ट्रप्रमुखों की लिस्ट में पीएम मोदी पहले नंबर पर हैं ,अमेरिकी राष्ट्रपति 6ठे और बोरिस जॉनसन 10वें नंबर पर हैं  साथ ही उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रधानमंत्री को इस उपलब्धि के लिए अपनी शुभकामनाएं दी है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.