Kidnapped By China Army : चीनी सेना ने भारतीय युवक का किया अपहरण, देश में हलचल

Uk Tak News

Kidnapped By China Army : अरुणाचल प्रदेश के युवक को चीनी सेना ने अगवा कर लिया है। चीनी सेना ने 17 साल के एक भारतीय युवक को बंदी बना लिया। अरुणाचल प्रदेश के लोक सभा सांसद तपीर गाओ ने दावा किया है कि 17 साल के मिराम तारन को बंदी बना लिया है। हालांकि ये घटना 18 जनवरी की बताई जा रही है।

Kidnapped By China Army

Kidnapped By China Army : जिसके बाद अरुणाचल के सांसद ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि भारतीय सीमा के अंदर से चीनी सैनिकों ने युवक को उठा लिया है। लेकिन युवक का एक दोस्त पीएलए उनके चंगुल से भाग गया। जिसके बाद उसने यह जानकारी अधिकारियों को दी। वहीं सांसद ने भाड़ सरकार से गुहार लगाई है कि युवक की जल्द से जल्द रिहाई कराने के लिए कदम उठाए जाएं।

Kidnapped By China Army :

Kidnapped By China Army

नेताओं ने शुरू की राजनीति
Kidnapped By China Army : इस मामले में राजनीतिक नेताओं ने अपनी राजनीति शुरू कर दी है। काग्रेंस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के लिए लिखा है कि इस मामले में उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। राहुल गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले भारत के एक युवक को चीनी सेना ने अगवा कर लिया। इतने बड़े मामले पर भी पीएम मोदी ने आखिर चुप्पी क्यों साधी हुई है लेकिन कांग्रेस पार्टी मिराम तारन के परिवार के साथ है और हम उम्मीद नहीं छोड़ेंगे हार नहीं मानेंगे।

आपको बता दें लुंगटा जोर भारत का हिस्सा है। जहां चीन ने साल 2018 में 3 से 4 किलोमीटर तक का सड़क का निर्माण कर लिया था। यहीं से चीनी सैनिकों ने युवक को अगवा किया है।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आज का आंकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.