Girlfriend’s Body In Suitcase : सूटकेस में प्रेमिका की लाश लेकर घूमता रहा युवक

Uk Tak News

Girlfriend’s Body In Suitcase : हरिद्वार जिले के रुड़की में एक दिल दलहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक, लड़की के शव को सूटकेस में लेकर घूमता रहा। जिसको वह अपनी प्रेमिका बता रहा है। युवक का कहना है कि वह लड़की उसकी प्रेमिका थी और वह उस लाश को लेकर नहर में फेंकने जा रहा था साथ ही वह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था। एसपी देहात प्रवीण डोभाल ने खुलासा करते हुए कहा की युवती की हत्या युवक ने ही की थी और उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए सूटकेस में बंद किया था।

Girlfriend’s Body In Suitcase :   सूटकेस में लाश :

ज्वालापुर का निवासी अपनी प्रेमिका के साथ एक होटल में आया था। लेकिन जब लड़का एक बड़ा सुटकेश लेकर बाहर जाने लगा। तब होटल कर्मियों को उस पर शक हुआ और उन्होनें पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो सभी दंग रह गये क्यूकिं सूटकेस में युवती की लाश थी। हालांकि पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

परिजन नहीं मानें : Girlfriend's Body In Suitcase

Girlfriend’s Body In Suitcase :  दरअसल युवती के परिजन इस रिश्ते से नाखुश थे और दोनों की शादी नहीं कराना चाहते थे। इस बात पर युवती भी राजी हो गई थी। लेकिन युवक ने बौखलाहट में आकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। वहीं युवक ने पकड़े जानें पर पुलिस से बचने के लिए कहानी बनाते हुए कहा था कि वो पिछले आठ सालों से रिलेशनशिप में थे और परिजनों के शादी के लिए ना मानने पर युवती ने जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई। Girlfriend's Body In Suitcase

ये भी पढ़ें : जानें किस मंत्री को मिल सकते हैं कौन से विभाग ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.