CM Started Swachhta Pakhwada : मुख्यमंत्री धामी ने भारी बारिश के बीच शहीदों के आवास पर चलाया स्वच्छता अभियान

Uk Tak News

CM Started Swachhta Pakhwada : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज भारी बारिश के बीच शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और मेजर विभूति ढोढियाल को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने उनके आवास पर पहुंचकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत भी की।

CM Started Swachhta Pakhwada : CM Started Swachhta Pakhwada

परिजनों को सम्मानित :

इसके साथ मुख्यमंत्री धामी ने शहीद के परिजनों को सम्मानित किया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिवस है और इस उपलक्ष में भाजपा ने जहां एक ओर जहां सेवा पखवाड़ें का शुभारंभ किया। तो वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुबह 7.00 बजे मेजर चित्रेश बिष्ट के आवास पर पहुंचे और उसके बाद विभूति धौंडियाल के आवास पर पहुंचे। जहां पर मुख्यमंत्री ने शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

CM Started Swachhta Pakhwada

CM Started Swachhta Pakhwada : मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि वीर सपूतों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उत्तराखंड के शहीदों को मैं नमन करता हूं मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पूरे देश में विभिन्न कार्य आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के जनता की ओर से प्रधानमंत्री को जन्मदिवस की शुभकामनाएं बाबा बद्री केदार उन्हें दीर्घायु करें।

CM Started Swachhta Pakhwada

 

ये भी पढ़ें :  रेल यात्रा में महिलाओं की सुरक्षा के लिए रेल मंत्री का बड़ा ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.