CM Dhami Big Announcement : मुख्यमंत्री धामी ने की बड़ी घोषणा

Uk Tak News
CM Dhami Big Announcement : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नैनीताल में शहीद सैनिक स्मारक पर पहुंचे जहा उन्होंने शहीद सैनिक स्मारक पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। साथ ही धामी मिनी स्टेडियम हल्द्वानी पहुचे जहां पर उन्होने वृहद रोजगार मेले का फीता काटकर शुभारम्भ किया | 
CM Dhami Big Announcement
CM Dhami Big Announcement : मिनी स्टेडियम हल्द्वानी में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने घोषणा की  राशन विक्रेताओं  को खाद्यान पर  18 रूपये से बढाकर 50 रुपये प्रति कुन्तल दिया जायेगा साथ ही   हल्द्वानी में आईटी अकादमी प्रारम्भ करने की भी घोषणा मुख्यमंत्री धामी ने की धामी ने अमर शहीदों व आन्दोलकारियों को नमन किया साथ ही सीएम ने कहा की  प्राकृतिक आपदायें भी समय-समय पर हमारी परीक्षायें लेती रहती है।
CM Dhami Big Announcement
CM Dhami Big Announcement : मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने भी कहा है कि आने वाला दशक उत्तराखण्ड का दशक है। मोदी जी के विजन 2025 को लेकर हमारी सरकार पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है कि इस दशक की शुरुआत मे जो विकास की रफ्तार हमने पकडी है उसको हम पूर्ण रूप से गतिमान रखेंगे और उत्तराखण्ड को एक आदर्श मॉडल राज्य के रूप में स्थापित करेंगे |
CM Dhami Big Announcement
CM Dhami Big Announcement : धामी ने कहा हमने आजीविका मिशन से जुड़ी महिलाओं को मजबूती के लिए 118 करोड का कोविड राहत पैकेज जारी कर दिया है जिससे 7.5 लाख महिलाओं को सीधा लाभ पहुचेगा। उन्होने कहा कार्बेट पार्क में अब तक युवा ही सफारी के दौरान पर्यटकों को गाइड करते थे लेकिन अब पार्क मे महिलायें भी पर्यटकों को सफारी कराते दिख रही हैं।

CM Dhami Big Announcement :

CM Dhami Big Announcement

CM Dhami Big Announcement : वर्तमान में 8 महिला गाइड व 25 महिला ड्राइवर कार्य कर रही हैं। साथ ही नन्दा गौरा योजना के तहत 2015 से 17 तक के वंचित रह गई 30 हजार बेटियों को योजना का लाभ देने के लिए 49 करोड की स्वीकृति हमारी सरकार ने दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.