Bollywood Couple In Uttarakhand: बॉलीवुड के खूबसूरत कपल ने देवभूमि में मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सी

Uk Tak News

Bollywood Couple In Uttarakhand : उत्तराखंड में बॉलीवुड के चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अल्मोड़ा के बिनसर की हसीन वादियों का लुत्फ उठाया। बता दें रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी की तीसरी सालगिरह 14 नवंबर को थी। ये खूबसूरत कपल बिनसर अपनी मैरिज एनिवर्सी मनाने के लिए बिनसर के एक रिसॉर्ट में रूके थे।

 

 

Bollywood Couple In Uttarakhand : छुट्टियां बिताने के बाद वापस लौट रहे इस कपल के डीनापानी हेलीपैड में पहुंचने पर उनकी सिर्फ एक की झलक पाने के लिए उनके फैन्स और भारी संख्या में स्थानीय लोग वहां पहुंच गये।  लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने किसी को भी इस कपल से मिलने नहीं दिया। सभी चाहने वालों ने दूर से ही दीपिका और रणवीर की चॉपर में बैठते हुए फोटो खींची। हालांकि दीपिका और रणवीर ने अपने फैन्स को अभिवादन हाथ हिलाकर किया।

Bollywood Couple In Uttarakhand:

Bollywood Couple In Uttarakhand

क्या है बिनसर की खासियत:

Bollywood Couple In Uttarakhand : अल्मोड़ा के बिनसर की हसीन वादियां और प्राकृतिक सौंदर्य पर्यटकों को अपनी ओर खींच ही लेता है। हर साल यहां हजारों पर्यटक आकर प्राकृतिक सौंदर्य का आनन्द लेते हैं। बिनसर में हिमालय की चोटियां जैसे केदारनाथ, नंदा देवी और पंचाचूली भी देखी जा सकती हैं। देवदार और बुरांश के जंगलों से घिरे बिनसर में पहाड़ी वनस्पतियों के साथ ही जीव-जन्तु भी पाये जाते हैं।

ये भी पढ़े: बंगाली समुदाय के लोगों को दिया जायेगा मालिकाना हक

Leave a Reply

Your email address will not be published.