Bjp Mla Khajan Das : स्मार्ट सिटी के कामों से नाराज विधायक खजान दास, कर सकते हैं धरना प्रदर्शन

Uk Tak News

Bjp Mla Khajan Das : राजधानी देहरादून में स्मार्ट सिटी का कार्य लंबे समय से चल रहा है। इस कारण अब राजधानी के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी की सड़कों में जगह-जगह गड्ढे हैं और टूटी फूटी सड़कें लोगों के लिए परेशानियों का कारण बन रही हैं।

Bjp Mla Khajan Das :

Bjp Mla Khajan Dasस्मार्ट सिटी कार्य :

हाल ही में स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर मेयर सुनील जलगांव और विधायक खजान दास ने स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ एक बैठक की जिसमें उन्होंने खासी नाराजगी जताई। वहीं कार्यों पर लापरवाही जताते हुए 25 सितंबर तक गड्ढा मुक्त करने की चेतावनी स्मार्ट सिटी अधिकारियों को दी साथ ही राजपुर विधायक खजान दास ने स्मार्ट सिटी के खिलाफ मोर्चा खोला और कहा कि स्मार्ट सिटी के कार्यो की धीमी रफ्तार के कारण जनता और व्यापारियों को कटाई का सामना करना पड़ रहा है। जो हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Bjp Mla Khajan Das

Bjp Mla Khajan Das :  उन्होंने कहा कि कई बार अधिकारियों को इस से अवगत करा दिया गया है। लेकिन शहर की जनता फिर भी परेशान हैं। ऐसे में अगर 15 दिन तक समाधान ना हुआ तो व्यापारियों के साथ मिलकर जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे। वहीं स्मार्ट सिटी सीईओ सोनिका ने कहा कि उन्होंने सरकार से कुछ और समय मांगा है उन्होंने कहा कि बरसात खत्म होते ही सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें : भर्ती घोटालों पर फुटा युवाओं का गुस्सा, सड़कों पर किया जमकर प्रदर्शन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.