Attack On Toll Plaza : रुद्रपुर के टोल प्लाजा पर चली तलवारें, दो घायल

Uk Tak News

Attack On Toll Plaza : उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में आज खुलेआम तलवारें चली, जिसमें 2 लोग घायल भी हो गए हैं। दरअसल रुद्रपुर के लालपुर टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर खूब हंगामा हुआ। कर्मचारियों ने जब कार सवार से टोल टैक्स मांगा। तो कार सवार व्यक्ति ने टूल्स देने से इंकार कर दिया और कर्मचारियों के ऊपर तलवार से वार किया। ये पूरी घटना वहां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद तो टोल अधिकारी न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Attack On Toll Plaza : Attack On Toll Tax

कर्मचारियों का आरोप :
Attack On Toll Plaza : इस मामले में हंगामा उस वक्त मारपीट में बदल गया। जब कार सवार खुद को धार्मिक यात्रा से जुड़ा हुआ बताते हुए टोल टैक्स देने से मना कर दिया। उनका कहना था कि उनसे कहीं टैस नहीं लिया जाता है। इसके बाद टोल टैक्स पर ही तलवारें चल गई और दो टोल कर्मचारी जख्मी भी हो गए। टोल कर्मचारियों का आरोप है कि युवकों ने उनके साथ बदतमीजी और गाली- गलौज की साथ ही हंगामा करने के बाद तलवार से वार किया।

एक्शन में पुलिस : Attack On Toll Plaza
Attack On Toll Plaza : ये मामला सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई हैं और हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस की तरफ से हिदायत दी गई है कि घायलों का मेडिकल के बाद पर आरोपीयों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।  Attack On Toll Plaza

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.