Ankita Bhandari Murder Case : उत्तराखंड की बेटी को न्याय दिलाने के लिए प्रदेशभर में उठ रही मांग

Uk Tak News

Ankita Bhandari Murder Case : राज्य में अंकिता भंडारी हत्या मामले में खुलासे के बाद सभी में रोष है। जहां अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदेश भर के लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। वहीं न्याय की मांग को लेकर पौड़ी में जनता सड़कों पर भी उतर गई है।

Ankita Bhandari Murder Case :  Ankita Bhandari Murder Case

हत्या का खुलासा :

पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी ऋषिकेश के एक रिसोर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी और वह 5 दिन से लापता थी। उसके परिवार वाले लगातार पुलिस ने उसे ढूंढने की गुहार लगा रहे थे। वहीं आज पुलिस ने उसकी हत्या का खुलासा कर दिया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी रिसोर्ट मालिक,  पूर्व राज्य मंत्री के बेटे पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ भास्कर है।

वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आपसी विवाद होने के बाद अंकिता के साथ उनकी हाथापाई हो गई थी और उसे नहर में धक्का दिया गया था जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस द्वारा युवती की लाश की तलाश की जा रही है।

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case : यह मामला पूरे प्रदेश में गर्माता जा रहा ।है जहां विपक्ष द्वारा राज्य सरकार पर इस मामले को लेकर आरोप लगाए जा रहे हैं कि भाजपा द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है। लेकिन उत्तराखंड की बेटियां अपने ही प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में आरोपियों पर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें : विधानसभा की भर्तियों को किया गया निरस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.