Actress Jhanvi Kapoor : एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने पिता के साथ किया पहला प्रोजेक्ट

Uk Tak News

Actress Jhanvi Kapoor : बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउन्ट के जरिए बताया कि उन्होंने फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग पूरी कर ली है। बता दें जान्हवी कपूर ने पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम किया है। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने पिता के साथ अनुभव को साझा करते हुए एक नोट लिखा है।

Actress Jhanvi Kapoor

 

पापा को कहा Thanks:     

Actress Jhanvi Kapoor : जाह्नवी कपूर ने लिखा है कि’यह ‘Milli’ का wrap है ‘Milli #पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिसके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन की कहानियां सुनी हैं। लेकिन आपके साथ काम करने के बाद, और यह कहना कितना अच्छा लगता है !! मैं अंत में जानता हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है जब वे कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं। यही एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है- यह किसी के साथ काम करने की सबसे प्रेरक यात्रा रही है

Actress Jhanvi Kapoor :

Actress Jhanvi Kapoor

Actress Jhanvi Kapoor :  जो कि @mathukuttyxavier सर जैसे सिनेमा के लिए अपने फोकस और प्यार से पूरी तरह से प्रभावित है। आपके मार्गदर्शन और धैर्य के लिए धन्यवाद और @noblebabuthomas। मेरे विश्वास को बहाल करने के लिए कि यदि आप ईमानदारी से पर्याप्त और कड़ी मेहनत करते हैं, तो यात्रा कितनी कठिन है- यह अभी भी जादू की सबसे नज़दीकी चीज है। और यह सब कुछ के लायक है। मुझे उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आप लोगों को भी ऐसा ही लगेगा! और मुझे आशा है कि हम आपको गौरवान्वित करेंगे पापा इस यात्रा के लिए धन्यवाद।

Actress Jhanvi Kapoor

 

ये भी पढ़ें : नए कोरोना वैरिएंट ओमीक्रॉन पर कोविड टिके कितने असरदार 

Leave a Reply

Your email address will not be published.