Workers Strike In Dehradun : गर्भवती महिला के पेट पर महिला पुलिसकर्मी ने रखा पैर?

Uk Tak News

Workers Strike In Dehradun : स्वास्थ्य विभाग में कोविड-19 के समय नौकरी पर रखे गए कर्मचारियों को हटा दिया गया। जिसके बाद उन्होंने सेवा विस्तार की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास कूच किया। जहां पुलिस प्रशासन ने मुख्यमंत्री आवास से पहले बैरिकेडिंग लगाकर कर्मचारियों को रोकने की कोशिश की, इस दौरान कर्मचारियों और पुलिस के बीच नोक-झोंक भी हुई जिसके बाद कर्मचारी धरने पर बैठ गए।

Workers Strike In Dehradun :  Workers Strike In Dehradunमहिला कर्मचारी की हालत बिगड़ी :

Workers Strike In Dehradun : पुलिस प्रशासन ने जाम की स्थिति को देखते हुए कर्मचारियों को रास्ते से उठाया तो पुलिस और कर्मचारियों के बीच हाथापाई धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान आउटसोर्स गर्भवती महिला कर्मचारी चोटिल हो गई। इसके साथ कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि गर्भवती महिला कर्मचारी के पेट पर पुलिसकर्मी ने पैर रखा, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई और वह लगातार उल्टियां कर रही है।

Workers Strike In Dehradun

Workers Strike In Dehradun : हालाकिं तुरंत महिला को उपचार के लिए राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को भर्ती करने से मना कर दिया। महिला की हालत बिगड़ती देख कर्मचारियों ने ही महिला को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला का उपचार चल रहा है।

 

ये भी पढ़ें : गौतम अडानी बने दुनिया के पांचवें सबसे अमीर आदमी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *