Virat kohli In Rishikesh : पीएम मोदी के गुरु के आश्रम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का

Uk Tak News

Virat kohli In Rishikesh: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में पहुंचे। जहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु दयानंद सरस्वती के आश्रम में रुके और उनके साथ का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Virat kohli In Rishikesh :

Virat kohli In Rishikesh

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक और धार्मिक यात्रा पर निकले हैं। दोनों ही अपनी बेटी के साथ आश्रम में धार्मिक अनुष्ठान के लिए पहुंचे हैं। आश्रम के प्रबंधन का कहना है कि विराट और अनुष्का ने ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन किए और गंगा आरती में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि आज सुबह पूजा अर्चना करने के बाद विराट कोहली ने परिवार के सार्वजनिक धार्मिक अनुष्ठान में भाग लिया और भंडारे का भी आयोजन किया।

Virat kohli In Rishikesh : विराट और अनुष्का के ऋषिकेश में पहुंचने की जानकारी के बाद उनके फैंस उनसे मिलने के आश्रम के पास पहुंच गए। इससे पहले इस कपल ने कैंची धाम के दर्शन किए थे और अब ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरू होने से पहले दोनों ही हैं ऋषिकेश पहुंचे हैं।

Virat kohli In Rishikesh

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु दयानंद सरस्वती हैं। साल 1915 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पहुंचे थे , जिसके बाद यह आश्रम और ज्यादा प्रसिद्ध हो गया।

ये भी पढ़े: आम बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा, देखें पूरी लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *