Uttarakhand Gangster : उत्तराखंड का गैंगस्टर दाऊद को मारने के लिए पहुंचा था पाकिस्तान

Uk Tak News

 Uttarakhand Gangster : उत्तराखंड का नाम केवल शान्त वातावरण के लिए ही नहीं , बल्कि अपराध की दुनिया में खौफ के लिए भी जाना जाता है। उत्तराखंड के कई लोग ऐसे हैं जो अंडरवर्ल्ड की दुनियाद में भी छाये। उत्तराखंड के एक गैंगस्टर ने छोटे से गांव से लेकर अंडरवर्ल्ड की बदनाम दुनिया में अपना नाम किया। लोग उसे पीपी के नाम से जानते हैं जबकि अंडरवर्ल्ड में वह बंटी पांडेय के नाम से मशहूर था। वही बंटी पांडेय जिसने दाऊद को निपटाने के लिए कई बार फील्डिंग लगाई लेकिन नाकाम रहा और छोटा राजन का करीबी माना जाता था।

 Uttarakhand Gangster :  Uttarakhand Gangsterदाऊद को मारने का प्लान :

बंटी पांडेय छोटा राजन का करीब था तो बंटी अपने दो साथियों के साथ पाकिस्तान में जाकर दाऊद को मारने का प्लान बनाया। साल 1998 के जून में बंटी और उसके साथियों ने दाऊद के घर की रैकी शुरू की। जिसके बाद दाऊद को मस्जिद में मारने का प्लान बनाया लेकिन दाऊद की ख़ुफ़िया को पता लगने से बंटी का प्लान फेल हो गया। दो बाद बंटी ने दाऊद की बेटी मरिया का देहांत मारने का प्लान बनाया लेकिन एक फिर नाकाम रहा।

 Uttarakhand Gangster :  Uttarakhand Gangsterखतरनाक सफर :

प्रकाश पांडेय यानी पीपी अल्मोड़ा के एक छोटे से गांव का रहने वाला है। कहा जाता है कि पिता की दूसरी शादी ने प्रकाश पाण्डेय को विद्रोही स्वभाव का बना दिया था और पीपी की अपने पिता से कभी नहीं बनी। आठवीं क्लास में ही उसने अपने से दो साल बड़े लड़के को किसी विवाद को लेकर पिट दिया था। उसके बाद उसने पीछे मूड कर नहीं देखा। कुछ ही समय बाद पीपी अपने शौक पुरे करने के लिए अल्मोड़ा में लिसा और शराब के अवैध कारोबार में हावी हो गया। जिसके बाद वो मुंबई गया तो पीप वहां छोटा राजन से मिला और उसने मुंबई के बड़े पॉलिटिशियन को मार दिया और गैंग में शामिल होकर बंटी पांडेय के नाम से मुंबई पर छा गया।   Uttarakhand Gangster

 Uttarakhand Gangster :लेकिन साल 2003 में दिल्ली पुलिस ने बंटी को गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद बंटी उर्फ पीपी ने छोटा राजन से अलग होकर नया गैंग बना लिया और शाहरुख़ खान से दो करोड़ की फिरौती मांगी। उसके बाद पीपी ने एक के बाद एक गुनाह करता गया। लेकिन दिल्ली क्राइम ब्रांच के एसीपी राजबीर की हत्या के बाद बंटी उर्फ़ पीपी पुलिस के निशाने पर था।

 

ये भी पढ़ें :महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के बाद अब शिंदे राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *