Two Terrorists Arrested In Haridwar : धर्मनगरी में घात जमाए बैठे थे गजवा ए हिंद के दो संदिग्ध आतंकी, हुए गिरफ्तार

Uk Tak News

Two Terrorists Arrested In Haridwar : उत्तराखंड के हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां गजवा ए हिंद के दो संदिग्ध आतंकी पाये गए हैं और उन्हें उत्तराखंड एसटीएफ और यूपी एटीएस से धर दबोचा है। डीजीपी अशोक कुमार ने ये स्पष्ट किया है कि गिरफ्तार हुए दोनों संदिग्ध आतंकी गजवा-ए-हिंद गिरोह के हैं।

Two Terrorists Arrested In Haridwar : Two Terrorists Arrested In Haridwar

दरअसल यूपी के एटीएस द्वारा आठ संदिग्ध आतंकियों को उत्तराखंड शामली और यूपी के सहारनपूर से गिरफ्तार किया गया है। वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार में दो संदिग्ध आतंकी घात लगाए बैठे थे। ऐसे में यूपी के एटीएस और उत्तराखंड के एसटीएफ टीम द्वारा दोनों संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि यह दोनों आतंकी गजवा ए हिंद के गिरोह के हैं। कहा जा रहा है कि गजवा ए हिंद गिरोह अपने नेटवर्क को बड़ा रहा था। ऐसे में वह कई अलग-अलग जगहों पर आतंकियों का नेटवर्क तैयार करने के लिए काम करते थे। Two Terrorists Arrested In Haridwar

 

Two Terrorists Arrested In Haridwar : हरिद्वार में मिले आतंकियों का नाम मुदस्सिर और अली नूर है और गिरफ्तार किए गए इन आतंकियों के पास से कई संदिग्ध दस्तावेज भी मिले हैं।

 

 

ये भी पढ़ें : महेंद्र सिंह धोनी ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस, फिल्मों में होगी एंट्री!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *