Tu Jhooti Main Makkar : श्रद्धा कपूर ने अपने हॉट लुक से सबको किया क्लीन बोल्ड, देखें फोटोज़

Uk Tak News

Tu Jhooti Main Makkar :  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी धमाकेदार दिखाई दे रहा है खास बात यह है कि इसमें श्रद्धा कपूर की हॉटनेस को देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Tu Jhooti Main Makkar :

Tu Jhooti Main Makkar

तू झूठी मैं मक्कार एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आ रही है ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह मूवी आजकल की रिलेशनशिप पर बनी हुई है जिसमें रिलेशनशिप में आना तो आसान है लेकिन उससे बाहर निकलना बहुत मुश्किल। इसे कई हिट रोमांटिक कॉमेडी मूवी दे चुके फ़िल्म निर्माता लव रंजन ने बनाई है।

इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा लाइमलाइट श्रद्धा कपूर ने अपनी हॉट लुक्स से ली, इसमें वह कभी पिंक तो कभी वाइट बिकनी में नजर आई हैं , जो हार्ट के साथ ही बहुत ही क्लासी भी लग रहा है।

Tu Jhooti Main Makkar

Tu Jhooti Main Makkar : बता दें कि पहली बार श्रद्धा कपूर ऐसे लुक में नजर आई हैं, साथ ही पहली बार रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। वही यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता लव रंजन ने पंचनामा , पंचनामा 2, सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब देखना होगा कि क्या यह रोमांटिक-कमेडी दर्शकों को उतनी ही पसंद आती है या नहीं।

Tu Jhooti Main Makkar

ये भी पढ़े: आम बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा, देखें पूरी लिस्ट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *