Training Programs : सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट ने महिलाओं को बांटे प्रमाणपत्र

Uk Tak News

Training Programs : राजधानी देराहदून में आज सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट ने सिलाई–कढ़ाई प्रशिक्षण प्राप्त करने वाली महिलाओं को प्रमाणपत्र बांटे। इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि रहे। सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट महिलाओं के उत्थान हेतू समय समय पर अनेक प्रशिक्षण कार्यक्रमो का आयोजन करती आ रही है।

Training Programs : Training Programs

प्रशिक्षण के सर्टिफिके बांटे :

इस कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने महिलाओं को प्रशिक्षण के सर्टिफिकेट प्रदान किये गये और सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा किये गये कार्यों की सराहना करते हुये कहा कि संस्था महिला उत्थान के क्षेत्र सरहानीय कार्य कर रही है। संस्था के साथ मिलकर कोरोना काल में कई जरूरतमंद परिवारों की हर संभव सहायता प्रदान की है। राजीव महर्षि ने कहा कोरोना काल में जब जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिल पा रहे थे तब हमने एक अभियान छेड़ा था। जिस अभियान में हमने कई ऑक्सीजन सिलेंडर उन पीड़ितों के घरों तक पहुंचाने का कार्य किया है।

Training Programs

Training Programs :  वहीं युवा कांग्रेस सोशल मीडिया जिला अध्यक्ष विकास नेगी ने कहा जिस प्रकार से संस्था के साथ हम मिलकर अनेकों प्रयास कर रहे हैं और समय-समय पर शिविर के माध्यम से आप सभी माताएं बहनों को जागरूक करने का प्रयास किया है और हमारा उद्देश्य यह है कि इस महंगाई के आलम में जो परिवार हम से जुड़े हैं उन परिवार का कोई भी सदस्य भूखा ना सो सके।

 

ये भी पढ़ें : जल्दबाज़ी करना पड़ा भारी , पानी के तेज बहाव में बह गई स्कूल बस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *