Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता शो में नहीं दिखाई देंगे “तारक मेहता” , शूटिंग बंद

Uk Tak News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टेलीविजन के सुपरहिट शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा लगभग 14 सालों से शो में काम करते आ रहे हैं। वहीं उनका किरदार भी लोगों को बेहद पसंद है, लेकिन अब खबर आ रही है कि दिशा वकानी , गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता के बाद अब शैलेश लोढ़ा भी तारक मेहता के शो को अलविदा कह सकते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah  मेकर्स से नाराज :

सूत्रों की मानें तो शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता मेकर्स से नाराज हैं और उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है और पिछले 1 महीने से वह शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही अब उनके वापस लौटने का भी कोई इरादा नहीं है। माना जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा शो के कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं है क्योंकि उनकी डेट्स को शो में सही इस्तेमाल नहीं होता है। इसके अलावा वह दूसरे प्रोजेक्ट्स को एक्सप्लोर नहीं कर पा रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा पिछले कुछ दिनों में कई ऑफर्स ठुकराए हैं, लेकिन अब वो दूसरे प्रोजेक्ट्स भी करना चाहते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : हालाकिं प्रोडक्शन हाउस उन्हें शो में वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहा है, तो वहीं अभी तक उनके शो को अलविदा कहने की कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। शो में शैलेश लोढ़ा के किरदार की बात की जाए तो इस पूरे शो में वो अहम किरदार निभाते हैं। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

 

ये भी पढ़ें : आईपीएल की मुंबई इंडियंस में चमकेगा रुड़की का सितारा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *