Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत की याद में केदारनाथ में बनेगा फोटोग्राफिक पॉइंट

Uk Tak News

Sushant Singh Rajput : दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। अब उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक फोटोग्राफिक पॉइंट बनाया जाएगा। जिससे धाम में आने वाले प्रशंसक अपने एक्टर के साथ सेल्फी भी खिंचवा सकेंगे।

Sushant Singh Rajput :

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह का स्टेचू :

Sushant Singh Rajput :

उत्तराखंड का पर्यटन विभाग केदारनाथ धाम में सुशांत सिंह राजपूत का स्टेचू बनाने की योजना बना रहा है। जिसके बारे में बताते हुए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने केदारनाथ धाम में बहुत अच्छे काम किये हैं। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के दौरान वह यहां के रास्तों में पैदल भी चले हैं। इसके अलावा यहाँ से एक्टर की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। इसीलिए अब यहां सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के फोटोग्राफी पॉइंट बनाने की योजना बनाई जा रही है। जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उत्तराखंड के तरफ आकर्षित जरूर होगी

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput : दरअसल दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के लिए केदारनाथ पहुँचे थे। यह फिल्म साल 2013 में केदारनाथ धाम में आई आपदा के ऊपर आधारित थी और इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग धाम में ही की गई है। वहीं इस फिल्म से सुशांत सिंह को फैंस का प्यार तो मिला ही था साथ ही उनके एक्टिंग की काफी प्रशंसा भी हुई थी।

 

ये भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल पर घटे दाम ,अब इतने में मिलेगा पेट्रोल और डीजल..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *