Stray Dogs Attack : नोएडा में खौफनाक घटना, आवारा कुत्तों ने मासूम की ली जान

Uk Tak News

Stray Dogs Attack : नोएडा से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां आवारा कुत्तों ने 7 महीने की मासूम बच्ची को नोचकर घायल कर दिया था। वह अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Stray Dogs Attack : Stray Dogs Attackअस्पताल में मौत :

नोएडा की हाईलाइट सोसायटी सेक्टर 100 से एक अपना घटना सामने आई है। जहां आवारा कुत्तों ने 7 साल की मासूम बच्ची को इतना खौफनाक नोचा की उसकी आंते बाहर आ गई थी। इस दौरान सोसायटी के लोगों ने कुत्तों को वहां से तुरंत भगा दिया। हालांकि बच्ची को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वहीं घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने माता-पिता से पूछताछ की और बच्ची का शव उन्हें सौंप दिया। मासूम बच्चे के माता-पिता मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और वो नोएडा में मजदूरी करने के लिए रहते हैं।

Stray Dogs Attack

 

Stray Dogs Attack : वहीं बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई थी तब उसके माता-पिता और मासूम बच्ची का बड़ा बेटा काम कर रहे थे। बता दें कि इससे पहले नोएडा सेक्टर 18 के लोटस जिंग सोसायटी के बुजुर्गों को आवारा कुत्तों ने काट लिया था और नोएडा सेक्टर 19 में भी दो महिलाओं को आवारा कुत्तों के काटने की खबर सामने आई थी।

 

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश दौरे पर सीएम धामी, इस स्कूल पहुंचकर अपनी पुरानी यादें की ताजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *