CM Dhami Reached Old School : मध्य प्रदेश दौरे पर सीएम धामी, इस स्कूल पहुंचकर अपनी पुरानी यादें की ताजा

Uk Tak News

CM Dhami Reached Old School : उत्तराखंड के पुष्कर सिंह धामी मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर दौरे हैं और इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और महार रेजीमेंट के कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इसके साथ ही वह अपने उस विद्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पढ़ाई की थी और अपनी पुरानी यादें ताजा की।

CM Dhami Reached Old School : CM Dhami Reached Old Schooपुरानी यादें ताजा :

सीएम धामी महार रेजीमेंट के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डीएनसीबी के माध्यमिक विद्यालय सागर कैंट पहुंचे। जहां उन्होंने अपने बचपन में पढ़ाई की थी इसके साथ ही उन्होंने वहां पहुंचकर अपनी पुरानी यादें ताजा की। सीएम धामी के माध्यमिक विद्यालय पहुंचते ही उनका जोरदार स्वागत किया गया साथ ही उन्होंने कहा कि काफी समय बाद वह यहां आए हैं और उन्होंने इस स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने के साथ ही सेना का अनुशासन भी सीखा था। जहां उन्होंने सेना के जवानों के साथ रहकर उन्होंने सेना के शौर्य और पराक्रम को बेहद करीब से देखा है।

इसके अलावा उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया और अपने शिक्षकों से मुलाकात भी की और कहा की है ये स्कूल हमेशा मेरे लिए एक आदर्श रहेगा।CM Dhami Reached Old Schoo

CM Dhami Reached Old School :  इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा है कि आज “डीएनसीबी उ. मा. विद्यालय छावनी परिषद सागर, मध्यप्रदेश में आयोजित स्वागत समारोह में सम्मिलित हुआ। जहां से बाल्यकाल में शिक्षा ग्रहण की आज फिर उसी परिसर में आकर मन अत्यंत भावुक है, यहां पर अध्ययन के दौरान मेरे सहपाठियों, गुरुजनों एवं नौनिहालों से भेंट कर बाल्यकाल से जुड़ी बहुमूल्य स्मृतियां जीवंत हो उठी हैं। आप सभी के सानिध्य एवं दिए गए संस्कार मुझे समाजसेवा के प्रति निरंतर प्रेरित करते रहते हैं।”

ये भी पढ़ें :  केदारनाथ धाम के पास हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, पायलट समेत 6 यात्री थे सवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *