Pitbull Attack : पिटबुल ने अपने ही मालिक पर किया हमला , ले ली जान

Uk Tak News

Pitbull Attack : पिटबुल नस्ल के डॉग बेहद ही खतरनाक नस्ल में से एक हैं। जो की अपने मालिक पर भी वार करने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में एक मामला लखनऊ से आया है जहां पिटबुल नस्ल के डॉग ने अपने ही मालिक पर हमला कर उनकी हत्या कर दी है।

Pitbull Attack : Pitbull Attackडॉग ने ली जान :

बता दें कि हर रोज की तरह सुशीला त्रिपाठी अपने डॉग पिटबुल ब्राउनी और लैबराडोर को टहलाने के लिए घर से निकल रही थी। इसी बीच पिटबुल डॉग ने सुशीला त्रिपाठी पर हमला कर दिया और उनके शरीर पर कई जगह काट लिया। पिटबुल डॉग ने हाथ पांव पेट समेत 12 गंभीर घाव सुशीला त्रिपाठी को दे दिए जिससे सुशीला त्रिपाठी के शरीर का मांस निकल आया। सुशीला त्रिपाठी की चीख सुनकर घर पर काम कर रही नौकरानी वहां पूछी तो उसने देखा कि सुशीला त्रिपाठी खून से लथपथ पड़ी हुई है।

इसकी सूचना शशि लाल के बेटे अमित को मिली तो वह तुरंत अपने घर पहुंचे और मां को लेकर अस्पताल में गए। जहां डॉक्टरों ने उनकी मां को मृत घोषित कर दिया।

Pitbull Attack

Pitbull Attack : सुशीला त्रिपाठी का पोस्टमार्टम कराया गया तो पिटबुल डॉग ने उन्हें 12 घाव दिए थे। जिसमें से एक घाव उनके सर पर भी था आसपास के लोगों का कहना है कि सुशीला त्रिपाठी अपने दोनों पालतू कुत्तों का बहुत ख्याल रखती थी। उनको नहलाने खाना देने और घुमाने से लेकर सभी काम वह अकेली ही करती थी।

 

ये भी पढ़ें : कांवड़ यात्रा का लेकर पुलिस प्रशासन की ऐसी है तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *