Pauri Bus Accident : खाई में गिरी बारातियों के बस, 25 लोगों की मौके पर मौत

Uk Tak News

Pauri Bus Accident : उत्तराखंड के पौड़ी में बारातियों से भरी बस खाई में जा गिरी जिसमें 25 बारातियों ने जान गवा दी। हालाकिं पुलिस और SDRF ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 21 लोगों को सकुश्ल बाहर निकाल लिया है। इस घटना पर पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ ही राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुख जताया और परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने की बात कही।

Pauri Bus Accident :

रेस्क्यू ऑपरेशन :

दरअसल बारातियों से भरी बस पौड़ी जिले में शादी समारोह में जा रही थी, इस दौरान ड्राइवर का बस पर नियंत्रण खो गया। जिस कारण सड़क से 500 मीटर नीचे नदी में बस जा गिरी बस में लगभग 46 बाराती सवार थे। घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और 25 शव को गहरी खाई से निकाल लिया। वहीं पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि रेस्क्यू के दौरान टीम को थोड़ी परेशानी आ रही थी। लेकिन एसडीआरएफ टीम ने रातो रात 21 लोगों को बचा लिया गया है, घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

Pauri Bus Accident

Pauri Bus Accident : हादसे की जानकारी मिलने के तुरन्त बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देर रात आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे। जहां उन्होंने अधिकारीयों से लगातार सम्पर्क में रहने के निर्देश दिये साथ ही आज सीएम धामी घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू टीम से घटना की जानकारी ली साथ ही पौड़ी डीएम को सतर्कता के साथ राहत और बचाव कार्य के निर्देश भी दिए, साथ ही दुर्घटना से प्रभावित हुए परिजनों से मिलकर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की व उनको हर संभव मदद का भरोसा दिया। Pauri Bus Accident

 

ये भी पढ़ें : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे देहरादून , जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *