Online Vehicle Challan : चालान जमा न करने पर अब पुलिस आएगी आपके घर

Uk Tak News

Online Vehicle Challan :  ट्रैफिक के नियमों का पालन सही तरीके से कराने के लिए अब राजधानी पुलिस ने नई रणनीति बनाई है। जिसके तहत पुलिस अब लोगों के ऑनलाइन चालान तो करेंगी ही, लेकिन अगर उन ऑनलाइन चलान की कोई भरपाई नहीं करेगा। तो पुलिस खुद ही वाहन मालिक के घर पहुंचकर पैसों की वसूली करेगी।

Online Vehicle Challan : 

Online Vehicle Challan

पेंडिंग चालानों की वसूली :

ट्रैफिक के नियमों का पालन कराने के लिए लगातार लोगों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है, साथ ही राजधानी देहरादून में कहीं चौक पर कैमरे लगाए गए हैं। जोकि रेड लाइट जंप, ओवर स्पीड के साथ ट्रेफिक वायलेशन पर ऑनलाइन चालान करने का काम कर रहे हैं। जनवरी से अब तक लगभग 12000 ऑनलाइन चालान किए गए हैं। लेकिन इन चलाने में से अब तक पुलिस को लगभग ढाई हजार चलाने का ही भुगतान हो पाया है। इसको देखते हुए राजधानी ट्रैफिक पुलिस पेंडिंग चालानों को थाने में वसूली के लिए भेजेगी।

Online Vehicle Challan

Online Vehicle Challan : इस पर पुलिस घर पर जाकर चालान वसूल करेगी एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे का कहना है कि ऑनलाइन चालान कंप्यूटर लिंक है। जिसका चालान होते ही 5 मिनट के अंदर उसके मोबाइल पर चलाएं पहुंच जाता है साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस अब जल्दी वाहन मालिकों से उनके घर पर जाकर चालान के पैसे वसूलेगी।

Online Vehicle Challan

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ धाम में यात्री लेकर पहुंचा अपना कुत्ता , वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *