Lack Of Blood in Doon Hospital : दून अस्पताल में खून की कमी से भटक रहे मरीज

Uk Tak News
Lack Of Blood in Doon Hospital : उत्तराखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल दून मेडिकल अस्पताल में खून की कमी हो गई है। ब्लड बैंक में एबी और बी ग्रुप खून खत्म होने के कारण गर्भवती महिलाएं , हादसों में घायल मरीज , थैलेसीमिया पीड़ितों मरीजों को भटकना पड़ रहा है। खून ना होने के कारण अस्पताल ब्लड बैंक की ओर से अपील की गई है कि लोग अस्पताल में आकर रक्तदान करें।

Lack Of Blood in Doon Hospital :     

Lack Of Blood in Doon Hospitalखून की कमी :

उत्तराखंड के सबसे बड़े अस्पताल में उत्तराखंड के साथ-साथ उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के लोग भी बड़ी संख्या में इलाज कराने देहरादून आते हैं। दून अस्पताल में थैलेसीमिया के मरीजों को फ्री ब्लड चढ़ाया जाता है। जिसके चलते हैं ब्लड बैंक पर काफी दबाव बना रहता है। लेकिन इस बार ब्लड बैंक में खून की काफी कमी आ गई है। जिसके कारण मरीजों को भटकना पड़ रहा है साथ ही चिकित्सा अधीक्षक डॉ केसी पंत ने लोगों से अपील की है कि रक्तदान के लिए आगे आए ताकि मरीजों को रक्त के लिए भटकना न पड़े।
Lack Of Blood in Doon Hospital
Lack Of Blood in Doon Hospital : रक्त की कमी को देखते हुए दून मेडिकल अस्पताल ने डीबीएस पीजी कॉलेज के सभागार में रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। शिविर सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक आयोजित किया जा रहा है।
Lack Of Blood in Doon Hospital

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *