National Cyber Crime Reporting Portal :सरकार द्वारा संचालित इस पोर्टल पर पोर्न वीडियो अपलोड, मुकदमा दर्ज

Uk Tak News

National Cyber Crime Reporting Portal : सरकार द्वारा संचालित नेशनल साइबर क्राईम रिर्पोटिंग पोर्टल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने चाइल्ड पोर्न वीडियो अपलोड कर दी थी, जिसके खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

National Cyber Crime Reporting Portal:

National Cyber Crime Reporting Portal

नेशनल साइबर क्राईम रिर्पोटिंग पोर्टल के टिप लाइन इंस्टाग्राम अचानक से चाइल्ड पॉर्न वीडियो अपलोड हुई, जिसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया और जल्द से जल्द वीडियो को पोर्टल से हटाया गया। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि ccps में शिकायत मिलने के बाद 25 जनवरी को यह मामला दर्ज किया गया है, मामले में आईपी डिटेल्स खंगालने के बाद पता चला कि वीडियो अपलोड करने वाला व्यक्ति देहरादून के जाखंड में रहने वाला है जिसका नाम जयराम मौर्य है।

National Cyber Crime Reporting Portal

National Cyber Crime Reporting Portal: इस मामले में एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि नेशनल साइबर क्राईम रिर्पोटिंग पोर्टल को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संचालित किया जाता है। जिसमें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोर्न वीडियो अपलोड किया गया था और जांच के बाद जानकारी सामने आई थी। आरोपी देहरादून का और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की पूरी जांच के बाद कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *