Kishore Upadhyay Brother Wife Arrested : किशोर उपाध्याय की बहू को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

Uk Tak News

Kishore Upadhyay Brother Wife Arrested : टिहरी से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई सचिन उपाध्याय की पत्नी नाजिया यूसुफ को केरल के कोच्चि एयरपोर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नाजिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था जिसके तहत उसे गिरफ्तार किया गया है।

Kishore Upadhyay Brother Wife Arrested :

Kishore Upadhyay Brother Wife Arrestedदेश छोड़ने की फिराक में थी नाजिया :

देहरादून पुलिस नाजिया यूसुफ को गिरफ्तार कर उत्तराखंड लाने के लिए कोच्चि रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि नाजिया देश छोड़ने की फिराक में थी। नाजिया पर करोड़ों की सरकारी और गैर सरकारी जमीन प्रॉपर्टी धोखाधड़ी सहित गंभीर फर्जीवाड़े के आरोप लंबे समय से चल रहे हैं। जांच पड़ताल के दौरान नाजिया युसूफ को कोच्चि पुलिस ने एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था। इस कार्रवाई की जानकारी कोच्चि पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस को दी जिसके बाद उत्तराखंड की पुलिस नाजिया को लेने कोची पहुंच रही है।

Kishore Upadhyay Brother Wife Arrested

Kishore Upadhyay Brother Wife Arrested : उत्तराखंड पुलिस लंबे समय से नाजिया की तलाश में थी नाजिया ने देहरादून दिल्ली एनसीआर में करोड़ों की प्रॉपर्टी फर्जीवाड़े किए हुए थे। जिसके लिए नाजिया के खिलाफ इनाम घोषित करने के साथ ही लुक आउट नोटिस भी जारी पुलिस ने किया हुआ था।  Kishore Upadhyay Brother Wife Arrested

 

ये भी पढ़ें : माता-पिता को सताने वाले बच्चे संपत्ति से बेदखल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *