Kedarnath Dham Yatra : केदारनाथ में ड्यूटी कर रहे पीआरडी जवानों को नौकरी से हटाया

Uk Tak News

Kedarnath Dham Yatra : केदारनाथ यात्रा में ड्यूटी कर रहे पीआरडी के 90 जवानों को नौकरी से हटा दिया गया है। जिसके बाद पीआरडी जवानों में भारी आक्रोश है। पीआरडी जवानों ने जिलाधिकारी के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है।

Kedarnath Dham Yatra : Kedarnath Dham Yatraजवानों में आक्रोश :

दरअसल प्रशासन की ओर से यात्रा सीजन के दौरान केदारनाथ धाम में लगभग 200 पीआरडी जवानों को तैनात किया गया था। लेकिन इन दिनों यात्रा में यात्रियों की कमी को देखते हुए प्रशासन ने पीआरडी जवानों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पीआरडी जवानों को 2 माह की नौकरी के बाद अचानक निकाले जाने से पीआरडी जवानों में काफी आक्रोश है और इसको लेकर उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। हालांकि प्रशासन की ओर से 90 पीआरडी जवानों को तो निकाला गया। लेकिन 110 जवान अभी भी ड्यूटी में तैनात है निकाले गए।

Kedarnath Dham Yatra

Kedarnath Dham Yatra : पीआरडी जवानों का कहना है कि जब उनकी जरूरत थी तब उन्हें नौकरी पर लगा दिया गया और अब बिना बताए ही निकाल दिया गया। किसी तरह की कोई पूर्व में सूचना भी नहीं दी गई। वहीं अपर जिलाधिकारी दीपेंद्र नेगी का कहना है कि पीआरडी जवानों ने मांग पत्र दिया है जिस पर कार्यवाही की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें : ट्रक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *