Kedar Bhandari Uttarakhand: धरने पर बैठे गुमशुदा केदार भंडारी के परिजन, कांग्रेस का मिला समर्थन

Uk Tak News

Kedar Bhandari Uttarakhand : प्रदेश में केदार भंडारी गुमशुदा मामले को लेकर एक बार फिर जांच शुरू हो गई है। लेकिन कोई तथ्य सामने ना आने पर केदार भंडारी के माता-पिता ने राजधानी देहरादून के गांधी पार्क में धरना दिया और इस दौरान कांग्रेसियों ने उनका समर्थन किया।

Kedar Bhandari Uttarakhand:

Kedar Bhandari Uttarakhand: 

केदार भंडारी के गुमशुदगी के मामले में गढ़वाल डीआईजी को जांच सौंपी गई है, लेकिन दोबारा जांच शुरू होने के बाद भी अभी तक कुछ तथ्य सामने नहीं आए हैं, जिससे नाराज उनके माता-पिता ने राजधानी देहरादून में धरना दिया। इस दौरान परिजनों में आक्रोश दिखाई दिया, तो कांग्रेस ने भी समर्थन देते हुए उनके साथ धरना दिया।

इस दौरान सभी ने गुमशुदा केदार भंडारी की तलाश तेज करने की मांग उठाई , तो कांग्रेस ने बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर डीजीपी को पद से हटाने की मांग की।

Kedar Bhandari Uttarakhand

Kedar Bhandari Uttarakhand : जानकारी के मुताबिक गुमशुदा केदार भंडारी 22 अगस्त को अग्निवीर में भर्ती होने के लिए कोटद्वार आया था और वापस लौटते समय ऋषिकेश के तपोवन में किसी होटल में ठहरा था। लेकिन वहां उस पर चोरी का इल्जाम लग गया, जिसके बाद उसे पुलिस थाने लाया गया।

लेकिन पुलिस का कहना है कि केदार भंडारी थाने से भाग गया था और गंगा में कूद गया था। जिसके बाद से ही उसके परिजन लापरवाही का आरोप लगाते हुए केदार भंडारी की तलाश की मांग कर रहे हैं।

Kedar Bhandari Uttarakhand:

ये भी पढ़े : विधानसभा बैकडोर भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, ऋतु खंडूड़ी ने जताई खुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *