Assembly Recruitment Case: विधानसभा बैकडोर भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, ऋतु खंडूड़ी ने जताई खुशी

Uk Tak News

Assembly Recruitment Case :  विधानसभा बैक डोर भर्ती घोटाले को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी द्वारा कर्मचारियों को बर्खास्त किए जाने पर हाईकोर्ट का आज बड़ा फैसला आया है। जिस पर ऋतु खंडूड़ी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।

Assembly Recruitment Case :

Assembly Recruitment Case 

उत्तराखंड की विधानसभा में हुए बैकडोर भर्ती घोटाले को लेकर अध्यक्ष रितु खंडूरी के फैसले पर हाईकोर्ट ने मुहर लगाते हुए 228 कर्मचारियों को बर्खास्त करने के फैसले को सही करार दिया है। बता दें की भर्ती घोटाले में ऋतु खंडूड़ी ने 228 नियुक्त कर्मचारियों को बर्खास्त करने का फैसला सुनाया था। इस फैसले को कर्मचारियों ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सिंगल बेंच ने कर्मचारियों के निस्तारण पर स्टे लगा दिया था,

जिसके बाद रितु खंडूरी ने डबल बेंच पर इस फैसले को चुनौती दी और आज हाई कोर्ट की डबल बेंच एकल पीठ ने फैसला सुनाते हुए अध्यक्ष के फैसले को सही करार दिया।

Assembly Recruitment Case

Assembly Recruitment Case : जिसके बाद अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी बेहद खुश नजर आई और उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जा सकती है और विधानसभा की छवि बेहतर रखने के लिए उन्होंने यह फैसला लिया था।

बता दें की बैकडोर भर्ती मामले में तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई थी और रिपोर्ट के आधार पर ऋतु खंडूड़ी ने कर्मचारियों को बर्खास्त करने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़े : गाड़ी लेकर खुद कूड़ा उठाने पहुंचे नगर आयुक्त, संभाला मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *