Job Fair In Uttarakhand : सीएम धामी ने रोजगार मेले का किया शुभारंभ, युवाओं से किया ये वादा

Uk Tak News

Job Fair In Uttarakhand : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत दौरे हैं, इस दौरान उन्होंने टनकपुर में रोजगार मेले का शुभारंभ किया साथ ही 30 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।

Job Fair In Uttarakhand : Job Fair In Uttarakhandयुवाओं को रोजगार :

सीएम धामी टनकपुर के एपीजे अब्दुल कलाम इंजरिंग कॉलेज में पहुंचे, जहां उन्होंने रोजगार मेले का शुभारंभ किया। बता दें कि इस मेले में 40 कंपनियां पहुंची हैं, इसके साथ ही उन्होंने 30 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया और कहा कि इस रोजगार मेले में 40 कंपनियां युवाओं को रोजगार देने के लिए पहुंची है और 1000 से ज्यादा युवाओं ने इस रोजगार मेले में प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि​ इसमें युवाओं को सीधे-सीधे रोजगार देने का काम किया जाएगा और ऐसे में उन्होंने सभी युवाओं को उज्वल्ल भविष्य की भकामनाएं दी।

Job Fair In Uttarakhand

Job Fair In Uttarakhand : वहीं परीक्षा भर्तियों में हुए घोटाले को लेकर उन्होंने युवाओं को गारंटी देते हुए कहा कि आगामी परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ियां नहीं होंगी साथ ही कहा कि इस मामले में अभी तक 45 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं और जब तक इस गड़बड़ी के अंतिम आरोपी को नहीं पकड़ा जाएगा तब तक यह जांच जारी रहेगी।

 

 

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे से पहले केदारनाथ रोपवे को मिली मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *