Inspection Of Hospitals : स्वास्थ्य सचिव ने अस्पतालों का निरीक्षण कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

Uk Tak News

Inspection Of Hospitals : चिकित्सा स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव डॉ आर राजेश कुमार आज रुद्रप्रयाग पहुंचे, जहां उन्होंने जिला अस्पताल और माधवाश्रम चिकित्सालय का निरीक्षण किया।

Inspection Of Hospitals :

Inspection Of Hospitals

सचिव डाॅ. आर. राजेश कुमार ने निरीक्षण के दौरान मरीजों को उपलब्ध कराए जा रही स्वास्थ्य सुविधाए का जायजा लिया। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी औऱ मुख्य चिकितसा अधीक्षक को मरीजों को बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना और तामीरदारों से स्वास्थ्य सुविधाओं का फीड बैक भी लिया।

Inspection Of Hospitals

Inspection Of Hospitals : डॉ आर राजेश कुमार ने अस्पताल में होने वाली सभी जांचों की जानकारी ली और नेशनल हेल्थ मिशन के अंतर्गत चंदन हेल्थ केयर में मरीजों की निःशुल्क होने वाली जांच का उचित प्रबंधन करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने स्वास्थ्य सचिव ने कोटेश्वर माधवाश्रम चिकित्सालय का भी निरीक्षण किया, वही कोरोना महामारी के नए वैरिएंट को लेकर कहा कि यह पूरी तरह से नियंत्रण में है फिर भी सतर्कता के लिए राज्य में कोविड की नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : कोविड-19 की तैयारियों को लेकर की जाएगी मॉक ड्रिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *