Free Gas Refill Scheme: सीएम ने मुख्यमंत्री अंत्योदय निशुल्क गैस रिफिल योजना का किया शुभारंभ

Uk Tak News

Free Gas Refill Scheme: सीएम पुष्कर सिंह धामी आज पौड़ी पहुँचे, जहाँ उन्होंने ‘मुख्यमंत्री अंत्योदय निशुल्क गैस रिफिल योजना’ का शुभारंभ किया और विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया, जिससे जनता को सुविधा के साथ लाभ मिल सकेगा।

Free Gas Refill Scheme: Free Gas Refill Scheme:

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पौड़ी से ‘मुख्यमंत्री अंत्योदय निःशुल्क गैस रिफिल योजना’ का शुंभारभ किया। इस योजना से अंत्योदय परिवारों को 01 साल में 03 निःशुल्क गैस रिफिल मिलेंगे और राज्य में लगभग 1 लाख 76 हजार अंत्योदय कार्ड धारकों को लाभ मिलेगा। इसके साथ में 94 करोड़ 28 लाख रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया। इस योजना के अंतर्गत अंत्योदय परिवारों को 01 वर्ष में 03 निःशुल्क गैस रिफिल दिए जाएंगे, जिससे पूरे प्रदेश में लगभग 1 लाख 76 हजार अंत्योदय कार्ड धारकों को लाभ मिलेगा।

Free Gas Refill Scheme:

Free Gas Refill Scheme: इस दौरान सीएम धामी ने सीएम धामी ने कहा कि इस योजना से महिलाओं का जीवन अधिक आसान हो जाएगा और पौड़ी बस अड्डा के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए धनराशि स्वीकृत करने की बात कही। उन्होंने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि पौड़ी में बहुमंजिला पार्किग और मुख्य बाजार का सौन्दर्यीकरण किया जाएगा, साथ ही श्रीनगर में कई निर्माण कार्यों की घोषणा की।

Free Gas Refill Scheme:

 

ये भी पढ़े : करोड़ों हिंदुओं के आस्था के प्रतीक बाबा केदारनाथ के भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *