Dushyant Gautam Statement : दुष्यंत कुमार गौतम के विवादित बयान से गरमाई सियासत, महिलाओं से माफी मांगने की मांग

Uk Tak News

Dushyant Gautam Statement : उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस एक बार फिर आमने सामने दिखाई दे रही है। इस बार विवाद की शुरुआत बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने अपने विवादित बयान से की। जिसके बाद कांग्रेस ने भी भाजपा पर पलटवार किया।

Dushyant Gautam Statement :  Dushyant Gautam Statementविवादित बयान :

दरअसल दुष्यंत कुमार गौतम ने आज विवादित बयान देते हुए कांग्रेस की विचारधारा को सनातन धर्म का विरोधी बताया और कहा कि कांग्रेसी नेता मंदिरों में लड़कियों को छेड़ने के इरादे से आते हैं। उनके इस बयान के बाद जहां प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गरमा गई। तो कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए भाजपा और आरएसएस को महिला विरोधी करार दिया। इतना ही नहीं उनके इस बयान का तमाम महिला संगठन द्वारा विरोध शुरू हो गया है। वहीं उनके इस बयान पर कांग्रेस नेत्रियों ने पलटवार करते हुए कहा कि दुष्यंत कुमार गौतम अपनी मानसिकता को चुके हैं साथ ही उन्होंने भाजपा और आरएसएस को महिला विरोधी मानसिकता का करार दे दिया।

इसके अलावा कहा कि दुष्यंत कुमार को देश की सभी महिलाओं से माफी मांगने चाहिए।

Dushyant Gautam Statement

 

Dushyant Gautam Statement : उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अक्सर ही महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान देते हैं इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके अलावा कहा कि दुष्यंत कुमार को देश की सभी महिलाओं से माफी मांगने चाहिए।

 

ये भी पढ़ें : कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने मल्लिकार्जुन खड़गे,  शशि थरूर ने दी बधाई  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *