CM Will Meet The Public : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब रहेंगे जनता के बीच, इस दिन करेंगे दौरे

Uk Tak News

CM Will Meet The Public  : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब जनता के बीच में रहेंगे और उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने यह बताया है कि मुख्यमंत्री  धामी अब हफ्ते में दो दिन शुक्रवार और शनिवार जिलों का दौरा कर विकास कार्यों पर नजर रखेंगे और आम जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे।

CM Will Meet The Public :   

नई मुहिम की शुरुआत :

हालाकिं उनके दौरे कब से शुरू होने जा रहे हैं इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन सीएम के सभी जिलों में दौरे को लेकर एसीएस राधा रतूड़ी ने सभी जिलाधिकारियों को गाइडलाइन दे दी गई है। अपने दौरे में सीएम धामी विकास कार्यों की निगरानी और आम जनता की समस्याओं से रूबरू होने के लिए जल्द ही नई मुहिम की शुरुआत करेंगे। फिलहाल मुख्यमंत्री धामी दिल्ली दौरे पर हैं और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर जीएसटी प्रतिपूर्ति देने की मांग की है।

बता दें कि जून में जीएसटी काउंसिल की बैठक होने जा रही है जिसमें देशभर के प्रतिनिधि शामिल होंगे। मुख्यमंत्री धामी की चिंता राज्य को मिलने वाली जीएसटी प्रतिपूर्ति को लेकर है।

CM Will Meet The Public

CM Will Meet The Public : मुख्यमंत्री इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले साथ ही यूनिफॉर्म सिविल कोड ड्राफ्ट कमेटी के चेयरमैन रंजना प्रकाश देसाई से भी दिल्ली में उन्होंने मुलाकात की है। इसके अलावा सीएम धामी आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू के नामांकन में भी शामिल होंगे।

 

ये भी पढ़ें : डीएम की सख़्ती का असर अवैध खनन पर बड़ी कार्यवाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *