CM Pushkar Singh Dhami Announced : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सबकी योजना सबका विकास योजना के तहत की घोषणा

Uk Tak News

CM Pushkar Singh Dhami Announced : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  रूद्रपुर दौरे पर रहे , उन्होंने लोक योजना अभियान-2021 के तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान सीएम पुष्कर ने ग्राम प्रधानों को दस हजार रुपये प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा

CM Pushkar Singh Dhami Announced : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि सबकी योजना सबका विकास योजना के तहत सरकार हर सम्भव पंचायत को सशक्त करने के लिए प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरकार ने साढ़े 4 महीनों में जनता के हित में 500 से अधिक निर्णय लिए हैं और आगे भी सरकार जनता के हित में ऐसे निर्णय लेती रहेगी। सीएम पुष्कर ने ये भी कहा कि कैबिनेट ने प्रदेश में खेल नीति को स्वीकृति दी है जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में भी युवा खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा।

CM Pushkar Singh Dhami Announced :

CM Pushkar Singh Dhami Announced

भाजपा की प्रचंण बहुमत की सरकार बनेगी 

CM Pushkar Singh Dhami Announced : मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री उत्तराखंड में सभी वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर कार्य कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश का लगातार विकास हो रहा है और निश्चित तौर पर 2022 में भी प्रदेश की जनता भाजपा को अपना आर्शीवाद देगी और उत्तराखंड में भाजपा प्रचंण बहुमत की सरकार बनाएगी |

CM Pushkar Singh Dhami Announced

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड की हसीन वादियों मे बना देश का पहला भांग भवन 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *