CM Dhami Met His Guru : अपने गुरु से मिलने पहुंचे सीएम धामी, लिया आशीर्वाद

Uk Tak News
CM Dhami Met His Guru : चंपावत उपचुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज कराने और कार्यसमिति की बैठक संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने गुरु से मिलने के लिए हरिद्वार पहुंचे और इस दौरान उन्होंने अपने गुरू का आशीर्वाद लिया साथ ही गंगा दशहरा की बधाई भी।

CM Dhami Met His Guru :

CM Dhami Met His Guru

मां गंगा की पूजा :

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार पहुंचे। जहां उन्होंने अपने गुरु स्वामी जगद्गुरु शंकराचार्य राजराजेश्वर से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने गंगा दशहरा की बधाई दी और कहा आज ही मां गंगा का अवतरण हुआ था और इस मौके पर मैं मां गंगा का आशीर्वाद लेने के लिए हरिद्वार आया हूं।  इसके बाद सीएम धामी ने हरिद्वार घाट पर मां गंगा की पूजा अर्चना की और सभी प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना भी की। इसके अलावा सीएम धामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि – “आज गंगा दशहरा के पावन पर्व के अवसर पर हरिद्वार में मोक्षदायिनी माँ गंगा की पूजा-अर्चना कर समस्त प्रदेशवासियों के सुख व समृद्धि की कामना की। हर हर गंगे!”
CM Dhami Met His Guru
CM Dhami Met His Guru : इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रही चारधाम यात्रा को सुचारू रूप से चलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं साथ ही यह भी ध्यान रखा जा रहा है कि किसी भी श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो।
CM Dhami Met His Guru

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *