Church In Dehradun : देहरादून में पर्दे के पीछे चल रहा था धर्मांतरण का खेल !

Uk Tak News

Church In Dehradun : देश के कई हिस्सों के साथ ही देहरादून में भी हिंदुओं के धर्मांतरण का खेल चल रहा था। आरोप लगाया जा रहा है कि 50 से 60 लोग यहां धर्मांतरण के खेल में लगे हुए थे जिस पर आज पुलिस ने दबिश दी है।

Church In Dehradun :Church In Dehradun

देहरादून के EC रोड पर आज धर्मांतरण को लेकर हिंदू संगठन और अन्य पक्ष में खूब हंगामा हुआ। कहा जा रहा है कि यहां स्थित चर्च में 60 से ज्यादा हिंदुओं को जमीन और पैसे का लालच देकर उनका धर्मांतरण किया गया। मामले की भनक लगते ही हिंदू संगठन के साथ कई लोगों ने मिलकर जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया साथ ही कुछ लोगों को पूछताछ के लिए चौकी भी ले गई।

पकड़े गए कुछ लोगों का कहना है कि वह लोग खुद अपनी मर्जी थे धर्म परिवर्तन के लिए आए थे। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां आने वाले लोग जबरन धर्म परिवर्तन के संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे।Church In Dehradun

Church In Dehradun :

जहां इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामले पर कार्यवाही की जाएगी। तो वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि किसी भी स्थिति में देवभूमि में तरह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े :  मुकेश अंबानी के घर में आई खुशियां, बने नाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *