Chain Snatching In Dehradun : राजधानी की पुलिस ढूँढ रही काले रंग की पलसर

Uk Tak News

Chain Snatching In Dehradun : राजधानी में दिनदहाड़े बदमाशों ने  4 घंटे के अंदर 5 महिलाओं की चेन लूट ली गई, जबकि एक जगह महिला की समझदारी के चलते चेन लूटने में बदमाश असफल रहे। एक के बाद एक हुई इन घटनाओं से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं
पुलिस ने दावा किया है कि सभी घटनाओं को काले रंग की पल्सर पर सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया है।

Chain Snatching In Dehradun :  Chain Snatching In Dehradunदहशत का माहौल :

Chain Snatching In Dehradun : दिनदहाड़े हुई इन घटनाओं से जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है और सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हुए हैं। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले की पुलिस को एक्टिव कर दिया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। चैन लूट की घटनाओं में तीन वारदात दुकान के अंदर हुई। जिसने आमजन को भी चिंता में डाल दिया है।

डीजीपी की बैठक :  Chain Snatching In Dehradun

Chain Snatching In Dehradun : जहां एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि सभी घटनाओं में एक ही गिरोह का हाथ लग रहा है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों को भी चिन्हित कर लिया गया है। बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लग गए हैं और जल्दी ही बदमाश , पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं डीजीपी अशोक कुमार ने कहा की वो शाम 5 बजे महिलाओं के साथ हुई लूट को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। अगर कोई भी अधिकारी इसके लिए ज़िम्मेदार पाया जाता है तो उसके ख़िलाफ़ कार्यवाही भी की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें : सोने के मास्क से क्या कोरोना होगा दूर !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *