Bollywood Stars Charge To Dance : शादियों में डांस के लिए इतना चार्ज करते हैं बॉलीवुड स्टार्स..

Uk Tak News

Bollywood Stars Charge To Dance : आपने अक्सर ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड स्टार्स को डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा ही होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये स्टार्स शादी में सिर्फ एक डांस या परफॉर्मेंस के लिए कितना चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्यादातर बॉलीवुड स्टार शादियों में डांस के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं।

Bollywood Stars Charge To Dance  : Actors Dance In Marriage

डांस के लिए फीस :

शादियों से सैकड़ों कमाने वालों में सबसे पहला नाम कैटरीना कैफ का है। जो शादी में डांस करने के लिए 3.5 करोड़ पर चार्ज करती हैं। वहीं शाहरुख खान भी शादी में डांस करने के लिए तीन करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार शादी में डांस के लिए 2.5 रुपए चार्ज करते हैं। तो ग्लोबल एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा भी शादियों में परफॉर्म करने के लिए 2.5 करोड़ रुपए फीस लेती हैं।

Bollywood Stars Charge To Dance :  Actors Dance In Marriage

करोड़ों की फीस :

Bollywood Stars Charge To Dance : अब बात करते हैं रितिक रोशन की तो वह भी शादी में अपना जोरदार डांस सिखाने के लिए 2.5 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान भी शादियों में परफॉर्म करने के लिए दो करोड़ फिस लेते हैं साथ ही चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर शादी में डांस करने के लिए दो करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और रणवीर सिंह शादी में परफॉर्म करने के लिए एक करोड़ रुपए फीस लेते हैं तो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी करोड़ रुपए लेती हैं। Actors Dance In Marriage

 

ये भी पढ़ें : दूल्हे को शादी में आई दिक्कत तो पीएम मोदी से की शिकायत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *