Bigg boss 16 Contestants : बिग बॉस 16 के घर में साजिद खान की एंट्री, उठ रहे कई सवाल

Uk Tak News

Bigg boss 16 Contestants : काफी लंबे इंतजार के बाद अब बिग बॉस 16 शो शुरू हो चुका है। जहां सारे कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री ले रही है। वहीं अब साजिद खान के शो में एंट्री ने विवाद खड़ा कर दिया है।

Bigg boss 16 Contestants : Bigg boss 16 Contestants

साजिद खान की एंट्री :

बिग बॉस 16 के घर में फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद खान की एंट्री ने जहां सबको हैरान किया। वहीं अब उन पर गंभीर आरोप लगने के साथ ही इस शो में उनकी एंट्री पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। दरअसल शो में साजिद खान की एंट्री के बाद सिंगर सोना मोहपात्रा ने टीवी चैनल्स को भ्रष्ट बताते हुए साजिद खान की एंट्री पर तंज कसा है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जिन पर MEE TOO के एग्जाम लगे हो उनको शो में एंट्री दी जा रही है और जिस वजह से काफी दुखी भी हैं। बता दें कि साजिद खान के ऊपर लगभग 9 महिलाओं ने मी टू का इल्जाम लगाया था है और इसी को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा ने सवाल खड़े किए हैं। Bigg boss 16 Contestants

Bigg boss 16 Contestants : वहीं शो में एंट्री के समय उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 4 साल उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। बरहाल बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री से शो ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या साजिद खान की एंट्री से शो की टीआरपी बढ़ेगी क्या शो की इमेज खराब होगी।

 

ये भी पढ़ें : नवरात्री की महाअष्टमी पर मंदिरों में दिखी श्रद्धालुओं की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *