आयुष्मान खुराना और अनीस बज्मी आए साथ, कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करने को तैयार

Uk Tak News

पिछले काफी समय से फिल्मी गलियारों में यह सुगबुगाहट तेज थी कि निर्देशक अनीस बज्मी और अभिनेता आयुष्मान खुराना एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं।दोनों लंबे समय से साथ आने की योजना बना रहे थे और अब खबर है कि अनीस औार आयुष्मान का साथ आना लगभग तय है। दोनों फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनकी फिल्म से जुड़ीं नई जानकारियां सामने आई हैं।आइए जानते हैं कैसी होगी यह फिल्म।
रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान और अनीस साथ फिल्म करने के लिए तैयार हैं, जिसमें जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी, वहीं फिल्म में रोमांस और ड्रामा भी खूब देखने को मिलेगा।खास बात यह है कि फिल्म में आयुष्मान का किरदार बिल्कुल हटके होगा, जिसके लिए वो जाने जाते हैं।यह फिल्म जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है। बरेली की बर्फी, बधाई हो और डॉक्टर जी के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ यह आयुष्मान की चौथी फिल्म है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल फिल्म की कहानी लिखी जा रही है और 2025 में इसकी शूटिंग शुरू होगी।सिंह इज किंग जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके अनीस इन दिनों कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग कर रहे हैं।दिवाली में इसकी रिलीज के बाद वह नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और इसके बाद निर्देशक आयुष्मान अभिनीत फिल्म में जुटेंगे।

अनीस ने वेलकम, सिंह इज किंग, नो एंट्री और भूल भुलैया 2 जैसी कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन किया है। इन फिल्मों को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने कॉमेडी फिल्मों को एक नए सिरे से परिभाषित किया है।अनीस अपनी तरह के अलहदा फिल्म निर्देशकों में से एक हैं और अब वह फिर एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो यकीनन उनके प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

पिछली बार ड्रीम गर्ल 2 में दिखे आयुष्मान के हाथ में भी फिलहाल कई फिल्में हैं। वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक स्पाई फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग जुलाई में शुरू होगी।इसके अलावा जाने-माने निर्माता दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर में भी आयुष्मान नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु दिखाई देंगी।सौरव गांगुली की बायोपिक भी उनके पास है, जिसके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *