Ayodhya Ram Mandir : राम मंदिर को लेकर जारी किया गया अलर्ट, हमले की साजिश

Uk Tak News

Ayodhya Ram Mandir : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर बनाने की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां इंटेलिजेंस एजेंसियों ने बनकर तैयार हो रहे राम मंदिर पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। जिसके बाद पुलिस ने राम मंदिर के आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।

Ayodhya Ram Mandir :

Ayodhya Ram Mandir

अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो रहा है और लगभग 50% कार्य भी पूरा हो चुका है, तो इस बीच राम मंदिर पर आतंकी हमले होने की साजिश का खुलासा हुआ है। इंटेलिजेंस एजेंसियों का कहना है कि उन्हें हमले की साजिश का इनपुट मिला है। जिसके पता चला है कि सुसाइड बॉम्बर से हमला करने की तैयारी की जा रही है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड पर है और सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। बता दें कि इस साल के अंतिम महीने तक राम मंदिर बन कर पूरी तरह से तैयार हो जाएगा।

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir : सूत्रों की माने तो पाकिस्तान के कुछ आतंकी संगठनों द्वारा राम मंदिर पर हमले की साजिश रची जा रही है और राम मंदिर के आसपास और पूरे शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है, ऐसे में पुलिस आतंकियों के साजिश को नाकाम करने में जुट गई है।

ये भी पढ़े : सीएम धामी ने गृहमंत्री अमित शाह को जोशीमठ का दिया फीडबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *