Attack On Kejriwal : केजरीवाल के घर पर हुआ हमला, हिरासत में तेजस्वी सूर्या

Uk Tak News

Attack On Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला किया है। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर को भी तोड़ दिया गया है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी के गुंडों ने केजरीवाल घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई सीसीटीवी और सिक्योरिटी बैरिया तोड़ दिए इसके साथ ही गेट पर लगे बैरियर को भी तोड़ा है।

Attack On Kejriwal: Attack On Kejriwal

सिसोदिया का आरोप :

मनीष सिसोदिया ने सीधा आरोप बीजेपी पर लगाया है मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की और साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की पुलिस रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई। दिल्ली पुलिस का कहना है कि अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने यहा बवाल मचाया और सीसीटीवी तोड़ दिए।

Attack On Kejriwal : Attack On Kejriwalतेजस्वी सूर्या गिरफ्तार :

Attack On Kejriwal : इस मामले में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तेजस्वी सूर्या का कहना है कि देश के हिंदुओं के अपमान पर केजरीवाल को माफी मांगनी होगी और जब तक मैं माफी नहीं मांगे युवा मोर्चा उन्हें नहीं छोड़ेगें। देश के हिंदुओं का अपमान करने वाले केजरीवाल को आजम असामाजिक तत्व लगते हैं और कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार करने वाले आतंकवादी प्यारे लगते हैं। Attack On Kejriwal

 

ये भी पढ़ें : विभागों का हुआ बंटवारा, जानें किसको मिली, किस विभाग की जिम्मेदारी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *