Anti-Copying Law : भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी को रोकने के लिए लाया जाएगा सबसे सख्त कानून

Uk Tak News

Anti-Copying Law : उत्तराखंड में फिर एक बार पटवारी पेपर लीक मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कैबिनेट द्वारा भर्तियों में भ्रष्टाचार को रोकने के लिये जल्द ही सख्त नकल विरोधी कानून बनाये जाने का निर्णय लिया गया है।

Anti-Copying Law :

Anti-Copying Law

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज कैबिनेट बैठक हुई जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए और नकल माफियाओं के विरुद्ध कार्यवाही करने को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि नकल विरोधी कानून को इतना सख्त बनाया जायेगा कि भविष्य में कोई इस बारे में सोचेगा भी नहीं, क्योंकि इसमें दोषी को उम्र कैद की सजा और उसकी संपत्ति को जब्त किये जाने का भी कानून होगा, साथ ही अगली कैबिनेट बैठक में इसका प्रस्ताव रखा जाएगा।

Anti-Copying Law

Anti-Copying Law : सीएम ने कहा कि सरकार युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने देगी और भर्ती परीक्षाओं में हुई गड़बड़ी की जांच करने वाली एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि युवाओं का राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा परीक्षाओ को जल्द ही दुबारा कराकर नौकरी देना सरकार की पहली प्राथमिकता है।

Anti-Copying Law :

उन्होंने कहा कि सरकार ने निर्णय लिया है कि उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग और उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित होने वाली परीक्षाओं से पहले अभिसूचना इकाई को भी तैनात किया जाएगा।

ये भी पढ़े :शौर्य स्थल का लोकार्पण कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कुछ ऐसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *