Amitabh Bachchan Birthday : महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने ऐसे दी बधाई

Uk Tak News

Amitabh Bachchan Birthday : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 80 वां जन्मदिन मना रहे है। ऐसे में उनके फैंस, बॉलीवुड सिलैब्स और देश विदेशों से कई दिग्गज उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Amitabh Bachchan Birthday : Amitabh Bachchan Birthdayप्रधानमंत्री ने दी बधाई :

आज यानी 11 अक्टूबर 2022 को अमिताभ बच्चन 80 साल के हो गए हैं, वह पिछले 5 दशकों से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। जहां बिग बी को बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है साथ ही पूरा देश उन्हें जन्म दिवस की लगातार बधाइयां दे रहा है। उनके जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “अमिताभ बच्चन जी को 80वें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। वह भारत की सबसे उल्लेखनीय फिल्मी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने पीढ़ियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध और मनोरंजन किया है, वह एक लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।

वहीं पीएम मोदी की बधाई पर अमिताभ बच्चन ने उनका आभार प्रकट किया।”

Amitabh Bachchan Birthday

Amitabh Bachchan Birthday  : पिछले पांच दशकों में अमिताभ बच्चन कई सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म गुडबाय आई थी और उनके जन्म दिवस के अवसर पर आज सिनेमाघरों में यह फिल्म मात्र ₹80 में दिखाई जा रही है।

 

ये भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर मंत्री रेखा आर्या ने बालिकाओं को दिया ये खास तोहफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *