Actress Urfi Javed : अतरंगी फैशन के लिए मशहूर उर्फी जावेद का क्या है सीक्रेट?

Uk Tak News
Actress Urfi Javed : बोल्ड के अतरंगी लुक से लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी जावेद आजकल हर जगह छाई हुई हैं। लेकिन क्या आप उर्फी जावेद के सीक्रेट के बारे में जानते हैं। ऊर्फी जावेद ओटीटी फैशन से सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़े और फैशन के कारण सोशल मीडिया सेनसेशन और हर जगह चर्चाओं में बनी हुई हैं।

 Actress Urfi Javed :Actress Urfi Javed :

उर्फी के कपड़े करती हैं डिजाइन :

 

बिग बॉस के पहले सीजन में उर्फी जावेद ने पार्टिसिपेट किया था हालांकि वह शो में कुछ खास तो नहीं कर पाई। लेकिन अपने अंदाज से लोगों के दिलों पर छा गई। इससे पहले ही वह कसौटी जिंदगी सीरियल में भी काम कर चुकी है। वहीं है खबर सामने आई है कि उनके अतरंगी फैशन के पीछे श्वेता श्रीवास्तव है यानी उनके कपड़े श्वेता ही डिजाइन करती हैं।
 हालांकि श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि ऐसे अतरंगी फैशन के लिए सारा आइडिया उर्फी का ही होता है वह खुद उन्हें बताती हैं कि उन्हें कैसे कपड़े , क्या ड्रेस पहननी है और उर्फी के ही आइडिये पर श्वेता ड्रेस डिजाइन करती हैं। इसके अलावा उनका कहना है कि उन्हें उर्फी जावेद के कपड़ों को सिलने के लिए काफी घंटे लग जाते हैं। कई बार तो वह देर रात भी काम करती हैं।
Actress Urfi Javed :
 Actress Urfi Javed : डिजाइनर श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि वो उर्फ के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी और के लिए काम नहीं करती हैं। वह सिर्फ उर्फ के लिए काम करती हैं और यह उनका निजी फैसला है। वहीं सोशल मीडिया पर उर्फी अतरंगी फैशन के लिए ट्रोल होती हैं लेकिन उन्हें ट्रोल्स का कोई असर नहीं पड़ता है।
Actress Urfi Javed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *