Uttarakhand Will Get Fame : उत्तराखंड को छोटी-छोटी गल्लां से मिलेगा फेम

Uk Tak News

Uttarakhand Will Get Fame : पूरे देश में उत्तराखंड के सितारें धमाल मचा रहे हैं। तो वहीं म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज पर राजधानी देहरादून के शुभ सहोता का गाना छोटी-छोटी गल्लां रिलीज हो रहा है। इसकी खासियत है कि ये गाना उत्तराखंड में शूट हुआ है। प्लुनेक्स प्रोडक्शन में बने इस गाने में पंजाबी एक्ट्रेस रुम्मन अहमद ने एक्ट्रेस की भूमिका में हैं। ये गाना टी-सीरीज के अपना पंजाब पर रिलीज़ होगा। जिसमें उत्तराखंड की हसीन वादियों का दीदार सभी को होगा।

Uttarakhand Will Get Fame

गाना यहां हुआ शूट : 

Uttarakhand Will Get Fame : ये गाना देहरादून के राजपुर रोड और रायपुर के गुरुद्वारा नानकसर में शूट किया गया है। गाने में नजर आने वाले सभी कलाकार सिंगर, एक्टर, राइटर और कंपोसर उत्तराखंड राज्य के ही रहने वाले हैं। शुभ ने बताया कि गाने के डायरेक्टर सिद्धार्थ शर्मा और सेमी, प्रोड्यूसर अजय ढोडियाल और रघुवीर सिंह हैं|

Uttarakhand Will Get Fame :

Uttarakhand Will Get Fame

Uttarakhand Will Get Fame : अब यहां का आर्टिस्ट को मुम्बई जाने कि जरूरत नहीं हैं। हम अब मुम्बई के आर्टिस्टों को उत्तराखंड ला रहे हैं साथ ही जल्द ही हम प्लुनेक्स पहाड़ी चैनल भी लाने वाले हैं। जिसमें सब कुछ पहाड़ी होगा। जिस चैनल में उत्तराखंड की संस्कृति और यहां के विशेष कार्योें को सबके सामने रखा जाएगा। वहीं शुभ सहोता ने सभी से गाने को अधिक से अधिक प्यार देने की अपील की।

ये भी पढ़ें : दिल्ली, मुंबई जाना हुआ अब और आसान , गो फर्स्ट ने की पहल

Leave a Reply

Your email address will not be published.