Uttarakhand Today Accidents: उत्तराखंड का मंगल बना अमंगल, हादसों में गई 21 लोंगों की जान

Uk Tak News

Uttarakhand Today Accidents : राज्य में मंगलवार का दिन अमंगल हो गया, यानी आज का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। प्रदेश के कुल 6 हादसों में आज 21 लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा देर रात चंपावत में हुआ। जहां बारातियों को ले जा रही मैक्स जीप के खाई में गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना पर सीएम पुष्कर सिंह धामी और पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए के मुआवजे और घायलों को 50 हजार रुपए की मदद दी जायेगी।

Uttarakhand Today Accidents: Uttarakhand Today Accidents हादसे ही हादसे :

Uttarakhand Today Accidents: दूसरा हादसा पौड़ी जिले के कोटद्वार में वाहन के खाई में गिरने से तीन शिक्षकों की मौत हुई। इस हादसे के दौरान वाहन से शिक्षक स्कूल जा रहे थे। तीसरा हादसा नैनीताल के भीमताल में जब दिल्ली के पर्यटकों की कार सलड़ी पर खाई में गिरी। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गये। चौथा हादसा मसूरी के लक्ष्मणपुरी में हुआ। जहां दिल्ली के दो पर्यटकों की कार खाई में गिर गई है और वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Uttarakhand Today Accidents: Uttarakhand Today Accidents

कई जानें गई :
Uttarakhand Today Accidents:पांचवां हादसा उधमसिंह नगर के बाजपुर में हुआ। यहां सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं छठवां सड़क हादसा ऋषिकेश के मुनि की रेती में हुआ। फिलहाल एसडीआरएफ टीम सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। वहीं इस हादसे में अभी तक दो लोगों की मौत हो चुकी है। Uttarakhand Today Accidents

ये भी पढ़ें : देहरादून कॉलेजों में शिक्षक ही नहीं, तो कैसे होगी पढ़ाई ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.